Naagin 3 2nd Episode Written Update: Kese Vish Kanya Yuvi aur bela ki jivan main pravesh karti hai..


Naagin 3 ke latest episode me Ruhi vikrant ki maut ka badla lene ki shapat leti hai wahi dusri taraf Andy mandir ko banwane ka kaam khatam kar chuka hota hai. Andy ke dono beto ki mandir ke paas hi ek jagah shadi hone wali hoti hai.

Andy thoda preshan hota hai yeh soch ke ki uski dono patniya ek sath hi uss samay waha par maujud hogi. Andy ka beta bhi kaafi chinta me tha mandir ke paas hi shadi hone ko lekar woh apne dosto ke saath hotel me jaake sharaab pee raha hota hai tab hi mandir me zor zor se ghantiya bajne lagti hai or usse or uske dosto ko buri tarah se dara deti hai.

Andy ki dono patniya shadi wali jagah aati hai jaha par media bhi hoti hai wo unse unke niji zndagy par sawal puchne lagte hai or andy ki patni sumitra waha se chali jati hai andy uske piche piche jata hai yeh dekh kar uski dusri patni Poulomi bohot zada jalne lagjati hai or dono patniyo me ladai hojati hai.

Sumitra fir apne kamre me chali jati hai jaha usse ek rassi dikhti hai usse naagin samajh kar vo ghabra jati hai or chilane lagti hai Yuvi zor zor se hasne lagta hai or kehta hai ki vo rassi vo laya tha. Yuvi ki mangetar Bella pisal kar zameen par gir jati hai or uska sara saman bikhar jata hai uske pitaji saman uthane me uski madad karte hai unhe dekh kar vo bhawuk hojati hai or sochne lagti hai ki kese Andy ka karaz chukane ke liye usko Yuvi se shadi karne ko naa chahte hue bhi haa karna pada.

Bella ke pitaji usse acche se sajne dhajne ko kehte hai kyoki uski shadi ek rahees pariwar me hone jaa rahi thi. Jab bella tayar ho rahi hoti hai yuvi wahan aata hai or uske sath zabardsti karne ki koshish karta hai wo usko jane ko kehti hai Yuhi wahan se chala jata hai uske kamre me rassi chhod kar.

Yuvi ko pata chalta hai ki koi 'Vish Khanna' sare acche hotel ke kamre book kar chuki hoti jiski wajah se dono dulhano ko ek hi hotel ka kamre me guzara karna padta hai. Yuvi faisla karta hai ki vo vish khanna ke paas jakar ye mamla suljhaega usse lagta hai vo koi ladka hoga par vo usse dekhte hi apna saman hotel ke kamre tak lejane ko kehti hai usko lagta hai vo hotel mai kaam karne wala koi naukar hai. Yuvi usko apni shaam ki party me aane ko puchta hai.

Vish khannya apne maksad me jut jaati hai or apne sare dushmno ko marne ki tyari karne lagti hai. Yuvi vish kanya ke jaal me fasne lagjata hai or uske sath party me nachne lagta hai jabki bella waha par hoti hai. Mahir bella ko dukhi dekh kar usko apne saath naachne ko puchta hai. Vish kanya yuvi ko kahi bahar milne ko puchti hai or usse ghane jungle me lejati hai or apne asli roop me aane lagti hai. Age janne ke liye bane rahe mere sath.

You can watch Naagin 3 Online as well. Click the direct link to watch Naagin 3 

Naagin 3 2nd Episode Written Update: Kese Vish Kanya Yuvi aur bela ki jivan main pravesh karti hai.. Naagin 3 2nd Episode Written Update: Kese Vish Kanya Yuvi aur bela ki jivan main pravesh karti hai.. Reviewed by vaasu on June 05, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.